मिली शिकायत तो एक्शन में आये DM साहब : पानी की टंकी पर चढ़ लिया जायजा, वीडियो वायरल

Edited By:  |
mili shikayat to action me aaye DM sahab mili shikayat to action me aaye DM sahab

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां DM साहब का वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक ही वायरल हो रहा है। दरअसल DM रोहतास धर्मेंद्र कुमार नल जल योजना में अनियमितता की शिकायत पर जांच करने पहुंचे थे। इस दौरान धड़ल्ले से वो खुद ही पानी टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर चढ़ कर जायजा लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला रोहतास के दिनारा का बताया जा रहा है जहां डीएम धर्मेंद्र कुमार ने हरीवंशपुर पंचायत में बने पानी की टंकी के ऊंचे स्ट्रक्चर पर खुद चढ़कर परियोजना का मुआयना किया और शिकायत की पड़ताल की। मौके पर मौजूद लोगों ने डीएम को इस भीषण गर्मी में ऊंचे स्ट्रक्चर पर देख हैरान रह गए। सभी ओर डीएम साहब की फिटनेस की चर्चा होने लगी। सभी डीएम साहब को फुर्ती से पानी की टंकी पर चढ़ते देख दंग थे।


वहीं कार्य का जिम्मा संभाल रही एजेंसी में हड़कंप मच गया। इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि रोहतास जिले में नल जल योजना के तहत कुछ जगहों पर गड़बड़ी की शिकायत मिली थी। उन्हीं शिकायतों की जांच करने के लिए रोहतास के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार इन दिनों लगातार काम की जांच कर रहे हैं। जहां भी अनियमितता दिखती है, संबंधित अधिकारी और काम करनेवाली एजेंसी पर कार्रवाई की जा रही है। डीएम रोहतास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। लोग डीएम के कायल हो गए हैं।


Copy