मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियारों का जखीरा बरामद

Edited By:  |
Reported By:
mili gun factory ka bhandafod  mili gun factory ka bhandafod

औरंगाबाद : खबर है औरंगाबाद से जहां पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का फंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद कर बड़ी सफलता पाई है। SP ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है।

मामला औरंगाबाद के पौथु थाना इलाके का है जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक गांव में मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा है। पौथू थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया और छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन कर दिया है।

वहीँ पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पौथु थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के बेरी गांव में श्याम सुंदर विश्वकर्मा के यहां बड़े पैमाने पर मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा है। सफल उदभेदन के लिए सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने गांव में पहुंचकर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया। साथ ही हथियार निर्माता श्यामसुंदर विश्वकर्मा के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

जानकारी मिल रही है कि जांच करने पहुंची टीम को उस समय थोड़ा झटका लगा जब हथियार निर्माण हो रहे घर के आस पड़ोस को भी पता नहीं था कि गांव के बीचो-बीच एक घर में हथियारों का कारोबार चल रहा है।


Copy