मतदाताओं को लुभाने का मंशा विफल : भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब जब्त, मुखिया चुनाव में मतदाताओं के बीच वितरण करने की थी योजना

Edited By:  |
Reported By:
matdataao ko lubhane kaa mansha viphal matdataao ko lubhane kaa mansha viphal

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज से जहां कोटालपोखर थाना क्षेत्र में गुमानी श्रीकुंड हाईस्कूल के पास मैदान में खड़े ब्लैक रंग के स्कॉर्पियो नं Jh 16g 2801 में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ है. गुप्त सूचना पर बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव के नेतृत्व में पुलिस ने उक्त स्थान पर पहुंच कर छापेमारी की और स्कॉर्पियो समेत भारी मात्रा में शराब जब्त कर ली है.

वहीं बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इन सभी शराब को पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटा जाना था. ये सभी शराब पश्चिम बंगाल से लाया गया था. वहीं एसडीपीओ ने कहा कि ये शराब मोहमद हिदायतुल्लाह उर्फ़ होदा का है. उसका भाई आलमगीर आलम है जो पलासबोना पंचायत के वार्ड नंबर 13 के वार्ड सदस्य के प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में है.

पुलिस को शराब मिलने की गुप्त सूचना मिली. वहीं जैसे ही इसकी सूचना प्राप्त हुई बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव के नेतृत्व में पुलिस ने उक्त स्थान पर पहुंच कर छापेमारी की और स्कॉर्पियो समेत शराब जब्त कर ली. वहीं बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इन सभी शराब को पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटा जाना था. ये सभी शराब पश्चिम बंगाल से लाया गया था.


Copy