मतदान के लिए प्रशासन की पूरी तैयारी : पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए डीसी और एसपी की मौजूदगी में मतदान कर्मी मतदान केंद्र की ओर रवाना

Edited By:  |
Reported By:
matdaan ke liye prashasan ki puri taiyari matdaan ke liye prashasan ki puri taiyari

देवघर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण में कल मतदान होना है. देवघर जिला के तीन प्रखंड देवघर,देवीपुर और मोहनपुर में पहले चरण के मतदान के लिए प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है. अहले सुबह से तीनों प्रखंडों में चुनाव कराने के लिए मतपेटियों के साथ मतदान कर्मियों को रवाना किया जा रहा है.

स्थानीय कुमैठा स्टेडियम से सुरक्षा बलों के साथ डीसी मंजूनाथ भजंत्री और एसपी सुभाष चंद्र जाट की मौजूदगी में मतदान कर्मी अपने अपने मतदान केंद्र की ओर रवाना हो रहे हैं. जिला के तीनों प्रखंड में कुल 848 बूथ पर कल सुबह 7 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक मतदान करवाया जाएगा. इसके लिए 848 मतदान दल और 158 सेक्टर मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गई है. देवघर के 285,मोहनपुर के 351 और देवीपुर प्रखंड अंतर्गत 212 मतदान केंद्र पर 3392 मतदान कर्मियों द्वारा मतदान संपन्न कराया जाएगा.

जिला उपायुक्त और एसपी दोनों ने बताया कि शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. इसके लिए प्रतिनियुक्ति कर्मी और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जा चुका है.


Copy