माता सीता के मंदिर पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस : कृति सेनन ने सादगी से जीता फैंस का दिल,16 जून को रिलीज होगी Adipurush

Edited By:  |
mata seeta ke mandir me puja karti dikhi kriti sanon mata seeta ke mandir me puja karti dikhi kriti sanon

DESK : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस अब माता सीता के दर्शन करने एक प्रचीन मंदिर पहुंची। इस दौरान उनके साथ सिंगर सचेत और परंपरा भी मौजूद रहें। इस फिल्म में कृति के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

कृति सेनन और प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म आदिपुरुष कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रही है। वहीं, अब कृति सेनन फिल्म के लिए भगवान के दर पर भी पहुंच गई हैं। कृति सेनन के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस वीडियो में एक प्राचीन मंदिर में पूजा- अर्चना करते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके साथ सिंगर जोड़ी सचेत और परंपरा भी वीडियो में उनके साथ पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस कृति सेनन पिंक कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही है और वो श्रीराम और माता सीता की आरती करते हुए दिख रही हैं। पूजा के दौरान एक्ट्रेस ने भजन भी गाया। ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते एक यूजर ने कैप्शन में बताया कि कृति नासिक के पंचवटी मंदिर पहुंची थीं। बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।


Copy