मासूम के सामने मां की हत्या : पिता ने ही वारदात को दिया अंजाम, घटना के बाद दहल गए लोग

Edited By:  |
Reported By:
masoom ke samne maa ki hatya masoom ke samne maa ki hatya

किशनगंज : खबर है किशनगंज से जहां मामूली विवाद में नशेड़ी पति ने चाकू मारकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। इतना ही नहीं उसने वारदात के बाद खुद पर भी चाकू से वारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने खून से लथपथ दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला किशनगंज के टाउन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मामूली विवाद में नशेड़ी पति ने चाकू मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पति ने खुद पर भी चाकू से वारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। चीखपुकार को सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में पत्नी कविता पासवान की मौत हो गई। जबकि धरमगंज पासवान टोला निवासी घायल पति धीरज पासवान कोई बेहतर इलाज के लिए MGM मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में मृतिका की पांच साल की बेटी ने पुलिस के समक्ष गवाही देते हुए कहा की उसके पिता ने ही मां की चाकू मारकर हत्या कर दी ।बताया जाता है की दोनो पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था ।वही रविवार रात को भी पति पत्नी में विवाद हुआ और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया की धीरज ने पत्नी कविता पर चाकू से वार कर दिया।

वहीँ मृतिका की बहन ने कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है । इधर घटना की जानकारी मिलते ही टाउन थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया और मामले की जांच में जुट गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा की मामले की जांच की जा रही है और विधि सम्मत कारवाई की जाएगी ।


Copy