मंत्री चंपई सोरेन ने अधिकारियों के साथ की बैठक : आदित्यपुर के गालूडीह कॉम्प्लेक्स में कार्यों की प्रगति रिपोर्ट की हुई समीक्षा

Edited By:  |
Reported By:
mantri champai soren ne adhikariyon ke saath ki baithak mantri champai soren ne adhikariyon ke saath ki baithak

सरायकेला: मंत्री चंपई सोरेन नेआदित्यपुर स्थित सुवर्णरेखा परियोजना के ईचा गालूडीह कॉम्प्लेक्स सभागार में सोमवार को नगर विकास कार्य विभाग,विद्युत विभाग एवं पेयजल एवं स्वच्छता विभाग अंतर्गत संचालित योजनाओं/कार्यों को लेकर बैठक की. बैठक में नगर निगम अंतर्गत विभिन्न वार्डों में लंबित रिस्टोरेशन कार्य,जलापूर्ति योजना और सीवरेज योजना के कार्यों की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की गई.

योजनाओं का कार्य कर रही एजेंसी जुडको के साथ ठेकेदार जिंदल पावर और सापुरजी पालनजी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने बैठक में मंत्री चम्पई सोरेन को आश्वस्त किया कि30जून तक सभी वार्डों में सड़कों पर पानी और सिवरेज का पाइप लाइन बिछाने के लिए किए गए गड्ढे भर दिये जाएंगे. वन विभाग और पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों ने भी आश्वस्त किया कि उनके द्वारा सशर्त अनापत्ति प्रमाण पत्र शीघ्र उपलब्ध करा दिया जाएगा.

बिजली विभाग के अधिकारियों ने कहा कि लगातार विद्युत आपूर्ति में सुधार का काम जारी है. वर्तमान में 22 घंटे विद्युत आपूर्ति की जा रही है. मौके पर अपर नगर आयुक्त सह प्रशासक गिरिजा शंकर प्रसाद, डीडीसी प्रवीण गागराई, एडीसी सुबोध कुमार, एसडीएम राम कृष्ण कुमार, सरायकेला नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद, पेयजल स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता जेसन होरो, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता अनूप प्रसाद आदि मौजूद थे.


Copy