जमीन से निकला मोबाइल शो रूम ! : दिखा एक से एक हैंडसेट मचा हड़कंप, मंडल कारा रेड में कई सस्पेंड

Edited By:  |
mandal kara me jameen se nikla mobile show room mandal kara me jameen se nikla mobile show room

आरा : खबर है भोजपुर से जहां जेल में बंद अपराधियों के द्वारा मोबाइल से गैंग का संचालन किए जाने के कई मामले उजागर होने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट नजर आने लगा है। DM राजकुमार के निर्देश पर मंडल कारा में चलाए जा रहे आपरेशन क्लीन अभियान के दौरान सघन छापेमारी की जा रही है। इसी छापेमारी के दौरान ही उस वक़्त सभी हैरान रह गए जब जमीन से एक के बाद एक मोबाइल फ़ोन निकलने लगा ऐसा लग रहा था जैसे जमीन के अंदर कोई मोबाइल शो रूम हो....

DM राजकुमार के निर्देश पर मंडल कारा में हुई छापेमारी में जमीन के अंदर खुदाई कर छिपाया गया करीब 35 मोबाइल बरामद किया गया। एक साथ काफी संख्या में मोबाइल मिलने के बाद कारा में हड़कंप मच गया एवं सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो गए। वहीं इस मामले के सामने आने के बादजेल में बंद 15 कैदियों को दूसरे जेल में स्थानांतरित किए जाने की भी अनुशंसा मुख्यालय को कर दी गई है।

आख़िरकार मिल गई AK-47 : पुलिस ने ली राहत की सांस, पुलिस को कूच कर लोगों ने ली थी लूटhttps://klnk.in/b1f62b

गौरतलब हो कि इससे पूर्व DM राजकुमार और एसपी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में मंडल कारा में हुई छापेमारी में करीब आठ मोबाइल, पांच सिम कार्ड और चार चार्जर समेत खैनी और गांजा का पुड़िया मिला था। जिसके बाद जिला प्रशासन के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए सहायक जेलर गौतम सिंह और कक्षपाल रवि को निलंबित कर दिया गया था।

कारा अधीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर मंडल कारा में 29 नवंबर से लेकर दो दिसंबर के बीच ''आपरेशन क्लीन'' अभियान चलाया गया। इस दौरान जेल के वार्ड एक संख्या से सात और 14 नंबर वार्ड के पीछे बाथरूम के आसपास करीब पांच से छह फीट गड्ढे में छिपाया गया करीब 35 मोबाइल बरामद किया गया। प्रथमदृष्टया कर्तव्य में लापरवाही और संलिप्तता पाए जाने पर जेल उपाधीक्षक और दो कक्षपालों को निलंबित कर दिया गया है। पूर्व में भी सहायक जेलर समेत दो को निलंबित किया गया था। दोषियों पर प्राथमिकी की कार्रवाई की जा रही है।

बार बाला संग मुखिया ने लगाया ठुमका : समर्थकों के आग्रह पर हुए बेकाबू , वीडियो वायरलhttps://klnk.in/3350dc

उन्होंने बताया कि ऐसी सूचनाएं आ रही है कि कारा के कुछ कक्षपाल गिरोह बनाकर मोबाइल की सप्लाई जेल के अंदर कराते हैं। जिसकी सूचना कारा मुख्यालय को भेज दी गई है। साथ ही उनके स्थानांतरण की भी अनुशंसा कर दी गई है। संदेहास्पद कक्षपालों पर निगरानी रखी जा रही है।


Copy