मामूली विवाद में गरजी बंदूक : जमकर हुई रोड़ेबाजी, महिला समेत 4 घायल

Edited By:  |
Reported By:
mamooli vivad me garji bandookien mamooli vivad me garji bandookien

नवादा : खबर है नवादा से जहां जानवर बांधने को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई है। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पर कई राउंड फायरिंग भी की है। इस बवाल के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वहीँ बताया जा रहा है कि इस झड़प में महिला समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मामला नवादा के रजौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बुजुर्ग पंचायत के जोगनी गांव में बुधवार की देर शाम जानवर बांधने को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान जमकर रोड़ेबाजी एवं पांच राउंड गोली फायर किया गया।जिसमें एक ही पक्ष तीन महिला समेत कुल चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस दौरान अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अर्जुन चौधरी ने बताया कि मारपीट में गम्भीर रूप से घायल तीन लोगों का इलाज किया गया है।घायलों में जोगनी गांव निवासी गौरी देवी पति संतु यादव के पैर एवं कमर में गम्भीर चोटें आई है,सुन्दरवा देवी पति रामप्रसाद यादव का पैर व हाथ टूटा हुआ है एवं कमर व सर में गम्भीर चोटें आई है एवं रामप्रसाद यादव पिता सुखलाल यादव का सर फटा हुआ है,पैर कटा हुआ है व बांह में गम्भीर चोटें आई है। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घायलों के परिजनो ने बताया कि बीते 2 वर्षों से गोतिया के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। बुधवार की शाम को जानवर बांधने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। इसी बीच गांगो यादव के पुत्र कुलदीप यादव,कुलदीप यादव की पत्नी सतिया देवी,पुत्र वीरेंद्र यादव,सुमन यादव,शुभम कुमार व पुत्री नीतू कुमारी एवं वीरेंद्र यादव की पत्नी सुगिया देवी द्वारा टांगी-फलसा आदि धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें कुल 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 3 महिला एवं एक पुरुष है। घटना में मालो देवी का भी मारपीट में एक हाथ टूट गया है। उन्होंने बताया कि मारपीट के बाद भी लोगों का मन नहीं भरा तो घरों में जमकर रोड़ेबाजी एवं पांच राउंड गोली फायर किया है।

वहीँ सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर दोषियों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।


Copy