महिला से दिनदहाड़े छिनतई : दो उचक्कों की लोगों ने की धुनाई, जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
mahila se dindahade chhintai mahila se dindahade chhintai

मुंगेर : खबर है मुंगेर जिले से जहां बैंक से पेंशन राशि निकाल कर घर जा रही महिला से दो उचक्कों ने छिनतई की है। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अपने कब्ज़े में ले लिया है।

मामला मुंगेर के जमालपुर थाना इलाके का है जहां छोटी केशोपुर निवासी लाल तांती की 70 वर्षीय पत्नी चिंता देवी जो रिटायर्ड नर्स है अपने बीमार पति के इलाज के लिए पेंशन का जमा राशि एसबीआई मेन ब्रांच मुंगेर से निकाल कर घर वापस आ रही थी। इसी बीच उचक्कों ने महिला का बैग काट कर 25 हजार रूपये उड़ा लिए। बैग कटने की भनक लगते ही महिला चिल्लाने लगी। महिला का शोर गुल सुन स्थानीय लोगों ने ऑटो को रोका और ऑटो में बैठे दो युवकों से पूछताछ की और दोनों की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट के दौरान दोनो युवकों ने महिला के बैग से उड़ाए 25 हजार रुपए निकाल वापस किया ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से बचा कर कोतवाली ले आई। पकड़ाए दोनो अपराधियों की पहचान बेगुसराय जिला अंतर्गत तेघड़ा निवासी संजीत पांडेय और विकास मिश्रा के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित महिला के आवेदन पर मामला दर्ज की गई है । वहीं वृद्ध महिला ने बताया की वे अपने बीमार पति की इलाज के लिए पैसा निकालने बैंक पहुंची थी । और पैसा निकाल जब घर जा रही थी तो अपराधियों ने इस तरह के घटना को अंजाम दिया ।


Copy