मधुबनी के DPO रहस्यमय ढंग से गायब : पत्नी ने दर्ज कराया किडनैपिंग का केस, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
madhubani ke DPO rahasyamay dhang se gayab madhubani ke DPO rahasyamay dhang se gayab

मधुबनी : बड़ी खबर सामने आ रही है मधुबनी से जहां शिक्षा विभाग के एक अधिकारी रहस्यमय ढंग से गायब हो गए। जानकारी मिल रही है कि बीती रात मधुबनी के डीपीओ राजेश कुमार मिश्रा अपने आवास नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने ने अपहरण की आशंका जताते हुए अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीँ मामला दर्ज होते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया।


डीपीओ की पत्नी ने बताया कि, राजेश कुमार मिश्रा घर से पैदल ही निकले थे। जब देर रात घर नहीं लौटे तो उनके मोबाइल पर कॉल किया लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा। जिसके बाद उन्हें चिंता होने लगी और किसी अनहोनी का डर सताने लगा तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। परिजनों ने बताया कि राजेश कुमार मिश्रा का किसी से कोई विवाद नहीं है। आयाची ग्राम मोहल्ला में जमीन लेकर मकान बनाया है और पत्नी व बच्चे के साथ मुजफ्फरपुर में रहते हैं। डीपीओ दरभंगा जिले के लहेरियासराय के मूल निवासी हैं।


वहीँ घटना को लेकर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि डीपीओ का एक मोबाइल उनके आवास के गेट पर बंद हुआ और दूसरा मोबाइल बीबीगंज में विकास ट्रेडर्स के पास बंद हुआ। पुलिस टीम सीसीटीवी खंगाल रही है। आखिरी बार राजेश कुमार मिश्रा डीपीओ बीबीगंज इलाके में दिखे थे।


Copy