DIG शिवदीप लांडे के रडार पर आया मोस्ट वांटेड : सुपारी किलर को पुलिस ने दबोचा, बड़ी वारदात के फिराक में था अपराधी

Edited By:  |
Reported By:
Madhepura ka most wanted police ne dabocha Madhepura ka most wanted police ne dabocha

मधेपुरा : बड़ी खबर सामने आ रही है मधेपुरा से जहां कोसीरेंज के टॉप 10 लिस्ट में शामिल कुख्यात अपराधी ध्रुव मंडल उर्फ धुर्वा मंडल को पुलिस ने धर दबोचा है। अपराधी किसी बड़ी वारदात के फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसके नापाक मंसूबे पर पानी फेर दिया। बताया जा रहा है कि यह अपराधी DIG शिवदीप लांडे के रडार पर था।


मामला ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां साहपुर गांव से गुप्त सूचना के आधार पर मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया गया । मौके से पुलिस ने इसके एक और सहयोगी को भी अरेस्ट किया है। अपराधियों के पास से पुलिस को हथियार भी मिला है। पूछताछ में अपराधियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दो लोगों की सुपारी ली रही है ।दरअसल कोसी रेंज के टॉप 10 की सूची में शामिल कुख्यात अपराधी ध्रुव मंडल उर्फ धुर्वा मंडल की गिरफ्तारी,से जहां उदाकिशुनगंज क्षेत्र समेत कोसी क्षेत्र में पब्लिक और पुलिस को शांति मिली है वहीं सीमांचल के पूर्णियां आदि क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ गिरना तय माना जा रहा है।


वहीं इस संबंध में मधेपुरा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि ध्रुव मंडल 2018-19 से ही अपराध की दुनिया में सक्रिय रहते हुए 2 दर्जन से अधिक अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर लगातार सुर्खियों में रहा है। एसपी ने बताया कि इनके ऊपर 2 दर्जन से अधिक लूट डकैती, हत्या,रंगदारी के कई ऐसे संगीन मामले दर्ज है जिसमें यह वर्षों से वांछित भी था, इनका तथा इनके गिरोह का मुख्य कार्य क्षेत्र मधेपुरा सहरसा,सुपौल,भागलपुर, नौगगछिया तथा सीमांचल के पूर्णिया जिला रहा है हालांकि इस गिरोह के कई सदस्यों की गिरफ्तारी पूर्व में हीं मधेपुरा पुलिस के द्वारा की जा चुकी है . लेकिन इस गिरोह के मुख्य सरगना ध्रुव मंडल उर्फ धुर्वा लगातार पुलिस के आंखों में धूल झोंकर फरार चल रहा था,एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उदाकिशुनगंज के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया जिस टीम में सामिल उदाकिशुनगंज थाना,बिहारीगंज थाना, ग्वालपाड़ा थाना,मधेपुरा टेक्निकल सेल और अरार ओपी के पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया था, इस टीम ने अपनी तत्परता से कुख्यात ध्रुव मंडल और इनके सहयोगी सोनू कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है जो न केवल मधेपुरा जिला में अपराध नियंत्रण में कारगर साबित होगा बल्कि इसकी गिरफ्तारी से कोसी और सीमांचल के सीमावर्ती जिला में भी अपराध नियंत्रण की दिशा में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा . वहीं एसपी ने कहा कि इनके अन्य सहयोगियों की तलाश में पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है पता लगाने का प्रयास भी किया जा रहा है साथ हीं गिरफ्तार ध्रुव मंडल हाल ही में दो लोगों की हत्या करने का सुपारी भी ले रखा था इसकी गिरफ्तारी से मधेपुरा पुलिस ने दो हत्याएं होने से पहले ही इनको गिरफ्तार कर लिया और दो लोगों हत्या से पूर्व हीं जान बचा ली जो कबीले तारीफ बताया जा रहा है.


Copy