लूटकांड का उद्भेदन : पुलिस ने लूटकांड में शामिल 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
lootkand  ka udbhedan lootkand  ka udbhedan

सरायकेला:खबर है सरायकेला की जहां कपाली ओपी पुलिस ने बीते16मई को डांगोडीह छोटा पुलिया के पास हुए लूट की घटना का खुलासा करते हुए मामले में 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि लूट की घटना में शामिल कुख्यात अपराधी फिरोज अंसारी उर्फ जल्ला फिरोज सहित 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलिस की गिरफ्त में आए बाकी तीन अन्य अपराधियों का नाम शादाब अलम,शारिक शाह और नसीम अंसारी उर्फ राज बताया जा रहा है.

पुलिस ने इनके पास से लूटे गए सैमसंग कंपनी का टैब,मोबाइल के अलावा सूचना आदान- प्रदान करने में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया है. मामले की जानकारी देते हुए चांडिल एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही ओपी प्रभारी सतीश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था. जिसने बेहद ही प्रोफेशनल तरीके से मामले का उद्भेदन करते हुए चारों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि चारों की गिरफ्तारी से क्षेत्र में होने वाले अपराध पर नकेल कसने में सहूलियत मिलेगी. उन्होंने बताया कि फिरोज अंसारी उर्फ जल्ला फिरोज एक शातिर अपराधी कर्मी है,और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. वह पूर्व में भी जेल जा चुका है. उन्होंने इसे एक बड़ी सफलता बताया.


Copy