लूटकांड का खुलासा : साहेबगंज पुलिस ने लूट कांड में शामिल 3 बदमाशों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
lootkand ka khulasa lootkand ka khulasa

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां पुलिस ने लूटकांड में शामिल 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा एवं जिंदा कारतूस जब्त किया गया है. 1 अक्टूबर को शहर के महाजन पट्टी गुड़ बाजार में गल्ला व्यापारी से उनके आवास में लूट की घटना हुई थी.


जिले में एक गल्ला व्यापारी से पिस्तौल के बल पर ढाई लाख रुपए लूट मामले में नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

मामले में एसपी नौशाद आलम ने बुधवार को लूटकांड का खुलासा करते हुए बताया कि विगत एक अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे शहर के महाजन पट्टी गुड़ बाजार में गल्ला व्यापारी गिरवर तमाखुवाला से उनके आवासीय मकान में बने दुकान से दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर गल्ला सहित ढाई लाख रुपए नकद लूट कर फरार हो गया था. मामले में नगर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए लूटकांड में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू की गई.

एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ राजेंद्र दूबे के नेतृत्व में टीम गठित कर तकनीकी और पेशेवर तरीके से लूटकांड में शामिल तीन बदमाशों को अंजुमन नगर के मोहम्मद तालिब कुरेशी,कसाई मुहल्ला एलसी रोड निवासी मोहम्मद शहबाज और मोहम्मद कुदरत हुसैन को पकड़ा गया है. एसपी ने बताया कि तीनों गिरफ्तार बदमाशों ने अपने गुनाह स्वीकार कर लिया है. वहीं उसकी निशानदेही पर लूटकांड में प्रयुक्त पल्सर बाइक,प्लास्टिक बोरा,कपड़ा,लूटा हुआ लकड़ी का बना गल्ला,नगद37,200रुपए के अलावे दो देसी कट्टा,दो जिंदा गोली और तीन मोबाइल को बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार मोहम्मद शहबाज का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है.

बता दें कि इस लूटकांड का सफल उद्भेदन करने में नगर थाना प्रभारी अमित गुप्ता,पुलिस अवर निरीक्षक रविंद्र कुमार,सौरव कुमार,जगन्नाथ पान,मुरली मनोहर सिंह,सहित दर्जन भर पुलिस कर्मियों की खासी भूमिका रही.


Copy