CSP संचालक से 40 लाख लूट कांड का उद्भेदन : सारण पुलिस ने लूट के 18 लाख के साथ दो आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
LOOT KI GHTNA KA UDBHEDAN LOOT KI GHTNA KA UDBHEDAN

CHAPRA: सारण पुलिस ने सीएसपी संचालक से हुई 40 लाख रुपये लूट की घटना का उद्भेदन कर लिया है।इस मामले में पुलिस ने लूट की कुल 40 लाख में से 18 लाख 28 हजार 500 रुपया बरामद कर लिया है और घटना में शामिल दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एसपी सारण ने बताया कि लूट की घटना के तुरंत बाद एक एसआईटी का गठन किया गया था जिसने काफी कम समय में सफलता हासिल की है।एसआईटी ने दो अपराधियो को गिरफ्तार करते हुए लुटे गए रुपयों में से 18 लाख 28 हजार 500 रुपया बरामद कर लिया गयाहै।

एसपी की माने तो तकनीकी विश्लेषण, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले सभी पाँच अपराधियो की पहचान कर ली गई है और छापेमारी के क्रम में कुल 18,28,500 रुपये बरामद करते हुए घटना में प्रयुक्त एक बाइक , एक देशी कट्टा और पाँच जिंदा कारतूस बरामद कर लिया गया। लूट कांड में शामिल गिरफ्तार भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा निवासी मुंद्रिका राय के पुत्र आशु राय की निशानदेही पर 6 लाख रुपया और शैलेश पाठक के घर से भी छह लाख रुपया बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य अपराधी के घर से 28500 रुपये बरामद हुआ लेकिन वह फरार होने में सफल रहा जबकि ख़रीदाहा गाँव निवासी अपराधी सोनू पांडेय के घर से छह लाख रुपया, एक बाइक और देशी कट्टा के साथ पाँच जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

आर्म्स बरामदगी मामले में सोनू के पिता चंदेश्वर पांडे को गिरफ्तार किया गया है। घटना में शामिल अन्य अपराधियो की गिरफ्तारी और लूटी गई शेष राशि को बरामद करने के लिए छापेमारी जारी है।


Copy