LOOT के आरोपी की मां और बहन ने की SUCIDE : सारण की मढौरा पुलिस ने मुकेंश पांडेय के घर से लूट का 6 लाख बरामद करने का बाद पिता को लिया था हिरासत में

Edited By:  |
LOOT KE AAROPI KIE MAA AUR BAHAN NE KIYA SUCIDE LOOT KE AAROPI KIE MAA AUR BAHAN NE KIYA SUCIDE

CHAPRA:-बिहार के सारण में एक बड़ी दुखद घटना हुई है जहां लूट के आरोपी बेटे की मां और बहन ने सुसाइड करके अपनी जान दे दी। सुसाइड की वजह बेटे की करतूत और पुलिस की मनमानी बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अऩुसार मढ़ौरा थाना क्षेत्र में निजी कंपनी के कर्मचारी से 40 लाख रुपए लूट के मामले में पुलिस ने 18 लाख रूपये बरामद कर लिया है।इस क्रम में पुलिस ने भेल्दी थाना क्षेत्र के खारदरा में छापेमारी कर सोनू पांडेय के घर से छह लाख रुपए बरामद किया था,पर आरोपी सोनू घर पर नहीं मिला था,जिसके बाद पुलिस ने पिता चंदेश्वर पांडेय को हिरासत में ले लिया।इस घटनाक्रम के बाद आरोपी सोनी की मां और बहन ने सुसाइड कर लिया।दोनो का शव उसके घर से बरामद किया गया है।

मां-बेटी की मौत से ग्रामीण दुखी

मां बेटी की मौत के बाद भी आरोपी सोनू घर से फरार है वहीं ग्रामीण काफी दुखी है।अपना नाम नहीं बताने की शर्त पर एक ग्रामीण ने कहा कि लूट की राशी घर से मिलने से पूरा परिवार परेशान था।उसके बाद पुलिस ने सोनू के पिता को हिरासत में ले लिया और आरोपी की मां एवं बहन को भी काफी टार्चर किया।इस टार्चर की दोनो बर्दास्त नहीं कर पायी और दोनो ने खुदकुशी कर ली।खुदकुशी की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी थी और सभी लोग अलग अलग की चर्चा कर रहे थे।

पुलिस ने सुसाइड नोट किया जब्त

मां-बेटी के मौत की सूचना पर स्थानीय थाना के साथ ही मढ़ौरा SDO और DSP भी मौैके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।घटना स्थल से मृतक के शरीर में जख्म के निशान और खून के धब्बे भी मिले हैं। मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जो आरोपी सोनू की बहन ने मरने से पहले लिखी थी।इस सुसाइड में अपने भाई पर लगे आरोप के साथ ही पुलिस द्वारा उनके पिता के साथ की गयी बदसलूकी समेत कई अन्य तरह की बातें लिखी हुई है।

परिवार को टार्चर करने से पुलिस का इंकार

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्मत कर पूरे मामले की जांच की बात कही है।वहीं मीडिया द्वारा सोनू के पिता एवं परिवार के साथ पुलिस अधिकारियों द्वारा टार्चर किये जाने की बात को मढौरा SDO ने नकार दिया।वहीं DSP इंद्रजीत बैठा ने पुलिस टार्चर के सवाल का जवाब नहीं दिया। अधिकारियों ने सुसाइड नोट मिलने की बात तो मानी, लेकिन उसमें क्या लिखा है, यह बताने से इन्कार कर दिया।


Copy