लोहरदगा मंडल कारा में छापेमारी : डीसी के नेतृत्व में जेल के अलग-अलग वार्ड और कमरों की ली गई तलाशी, कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला

Edited By:  |
Reported By:
lohardaga  mandal kara mai  chhapemari  lohardaga  mandal kara mai  chhapemari

लोहरदगा : जिले के मंडल कारा में डीसी डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण के नेतृत्व में देर रात अधिकारियों की टीम ने छापेमारी अभियान चलाया. मंडल कारा के अलग-अलग वार्ड और कमरों की तलाशी ली गई. हालांकि कहीं से भी कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हो पाई है.


हथियार,मोबाइल-सिम आदि को लेकर हुई छापेमारी

छापेमारी अभियान के तहत डीसी डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण,एसपी आर रामकुमार,एसडीओ अरविंद कुमार लाल,जेल सुपरिन्टेंडेंट देवेंद्र कुमार, एसडीपीओ बी एन सिंह और पुलिस टीम ने मंडल कारा में पहुंचकर अलग-अलग वार्ड में तलाशी ली है. इस क्रम में हथियार,मोबाइल,सिम कार्ड और नशे के पदार्थ सहित अन्य आपत्तिजनक सामान की तलाशी ली गई. डायरी और खैनी बरामद हुआ है. हालांकि कहीं से भी कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.


शासन के निर्देश पर कार्रवाई

राज्य स्तरीय निर्देश के तहत यह छापेमारी की गई है. अभियान के दौरान बारीकी से एक-एक सामान की जांच की गई. इसके अलावा डीसी ने मंडल कारा में बंदियों को सरकार के प्रावधान के अनुसार मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी भी ली. उन्होंने कई अहम निर्देश भी दिए हैं. छापेमारी के दौरान बेहद सतर्कता बरती गई है. इस अभियान की जानकारी किसी को भी नहीं थी. अचानक से जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने छापेमारी को लेकर टीम का गठन किया और मंडल कारा पहुंचकर छापेमारी अभियान चलाया.


Copy