लोहरदगा मंडल कारा में छापा : पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
lohardaga mandal kaara mai chhapa lohardaga mandal kaara mai chhapa

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां अनुमंडल पदाधिकारी और डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में लोहरदगा मंडल कारा में छापेमारी की गई है. करीब एक सौ की संख्या में प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी और पुलिस के जवान छापेमारी में शामिल थे. अचानक पदाधिकारी और जवानों की टीम यहां पहुंचकर लोहरदगा मंडल कारा में चप्पे-चप्पे पर तलाशी ली गई है. कई सामान मिले हैं. बरामद सामान को देखकर अधिकारी हैरान हैं. इस छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया है.



लोहरदगा मंडल कारा में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की है. देर रात हुई इस छापेमारी में अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल और डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में कई थानों के थाना प्रभारी, कार्यपालक दंडाधिकारी और 80 की संख्या में पुलिस के जवानों ने मंडल कारा लोहरदगा में लगभग तीन घंटे तक छापेमारी की है. इस दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए जाने की बात कही जा रही है. हालांकि छापेमारी और सामान बरामदगी को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.


सूत्रों की मानें तो जेल में छापेमारी को लेकर राज्य स्तर से निर्देश प्राप्त हुआ था. जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल, डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद, सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक अनिल उरांव, किस्को थाना प्रभारी पॉलीकार्प टोपो, भंडारा थाना प्रभारी गौतम कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी पवन कुमार, सनी दास, पूजा कुमारी सहित अन्य पदाधिकारी ने मंडल कारा पहुंचकर छापेमारी की. इस दौरान महिला वार्ड, पुरुष वार्ड, शौचालय, कारा परिसर की जांच की गई. जांच के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए जाने की बात कही जा रही है.



Copy