रोहिणी आचार्य के साथ लालू प्रसाद करेंगे रोड शो : छपरा में ही करेंगे कैंप, बेटी की जीत के लिए बनाया ये मास्टरप्लान

Edited By:  |
Reported By:
 Lalu Prasad will do road show with Rohini Acharya  Lalu Prasad will do road show with Rohini Acharya

PATNA :लोकसभा चुनाव में सभी सियासी पार्टियों ने विरोधियों को पटखनी देने के लिए जोर लगा दिया है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद भी अपनी तरकश से तीर निकाल रहे हैं और चौंकाते हुए विरोधियों को परास्त करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में बेटी रोहिणी आचार्य की जीत मुमकिन करने के लिए पिता लालू प्रसाद ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है।

बेटी के साथ सारण के लिए निकले लालू प्रसाद

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद अब से थोड़ी देर पहले ही पटना स्थित राबड़ी आवास से बेटी रोहिणी आचार्य के साथ सारण के लिए निकले है, जहां वे आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के समर्थन में रोड शो करेंगे। इसके साथ ही वे शाम 3 बजे कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद भी करेंगे। वे बेटी की जीत संभव बनाने के लिए छपरा में ही कैंप करेंगे। लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी भी मौजूद हैं।

टिकट मिलने के बाद लगातार प्रचार कर रही हैं रोहिणी

गौरतलब है कि सारण लोकसभा सीट से लालू प्रसाद ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को टिकट दिया है, जिनका सीधा मुकाबला बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है। बेटी रोहिणी आचार्य ने भी पिता लालू प्रसाद को अपनी किडनी डोनेट की हैं। टिकट मिलने के बाद वे पूरे उत्साह के साथ क्षेत्र भ्रमण कर रही हैं और लोगों से संपर्क साध रही है।

"पापा से डरी हुई है बीजेपी"

हाल ही में रोहिणी आचार्य ने पिता लालू प्रसाद के प्रचार नहीं करने के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था और कहा था कि पहले बेटा -बेटी और बिहार की जनता से लड़ें और फिर मेरे पिता से फरिया लीजिएगा। रोहिणी ने यह भी कहा था कि जनता बदलाव के मूड में है, जनता इस बार पागल हो गई है। भाजपा ने लोगों को खूब झांसा दिया है। उन्होंने कहा कि लोग महंगाई और रोजगार को लेकर परेशान हैं।


Copy