LALU ने 6 टन के लालटेन को जलाया : संबोधन में अपने मुख्यमंत्रित्व काल से लेकर तेजस्वी के नेतृत्व तक की चर्चा की

Edited By:  |
LALU NE 6 TAN KE LALTEN KO JALAYA. NITISH AUR MODI PER SADHA NISHANA LALU NE 6 TAN KE LALTEN KO JALAYA. NITISH AUR MODI PER SADHA NISHANA

PATNA:-आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज पटना के प्रदेश कार्यालय में छह टन के लालटेन को जलाया यह लालटने चौबीसों घंटे जलते रहेगी।इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू यादव अपने पुराने दिनों को याद करते हुए तेजस्वी के नेतृत्व में 2020 के चुनाव में पार्टी को मिली 75 सीटो को जनता का आशीर्वाद बताया।लालू यादव ने कहा कि उन्हौने अपने कार्यकाल में एक बड़ी आबादी के मुंह में जबान दिया और गरीबों को उसके अधिकार के बारें जागरूक किया।उसी जागरूकता का प्रतिफल है कि समाज के सभी तबके के लोग अहम भूमिका निभा रहें हैंउन्हौने रेल मंत्री रहते हुए बिहार के लिए काफी काम किया।

लालू यादव ने अपने संबोधन में बिहार की नीतीश सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा।लालू यादव ने तीन कृषि बिल के वापसी की चर्चा करते हुए कहा कि इसमें किसानों की जीत हुई है और केन्द्र सरकार के अहंकार की हार हुई है।मोदी सरकार को एमएसपी की गारंटी के लिए कानून बनाना चाहिए।ऐसा नहीं होने पर संघर्ष होगा।आनेवाले दिनों में वे पूरे बिहार का दौरा करेगें।

लालू यादव से पहले कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना।जेडीयू के 15 साल बेमिसाल के नारा की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश के कार्यकाल मे बेमिसाल क्या है ?..उनके कार्यकाल में पुलिस जज को पीट रहे रही है।महंगाई चरम पर है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है ।इसके बावजूद नीतीश सरकार और जेडीयू उत्सव मना रही है।

[


Copy