कृषि कर कानून वापस लेने की मांग : जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने समाहरणालय के समक्ष किया धरना प्रदर्शन, कल से खाद्यान्न की सभी दुकानें रहेगी बंद

Edited By:  |
Reported By:
krishi kar kaanun wapas lene ki maang krishi kar kaanun wapas lene ki maang

लोहरदगा : झारखण्ड सरकार द्वारा पारित कृषि उपज एवं पशुधन विपणन विधेयक2022के खिलाफ पूरे राज्य के व्यापारी एकजुट हो गये हैं. जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कृषि कर कानून वापस लेने की मांग को लेकर समाहरणालय के सामने धरना प्रदर्शन किया है. धरना कर रहे लोगों ने सरकार को चेतावनी दी. राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.


इस मौके पर लोहरदगा जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रितेश कुमार ने बताया कि कृषि कानून के विरोध व सरकार द्वारा वापस लिये जाने का जोरदार दबाव बनाते हुए फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स की अगुवाई में झारखण्ड के सभी खद्यान्न व्यापारी अपना सम्पूर्ण ताकत झोंकने के लिए कटिबद्व है. झारखण्ड सरकार को यह काला कानून वापस लेने का दबाव बने.


इस काले कानून की वापसी हेतु फेडरेशन के नेतृत्व में प्रत्येक दिन पूरे झारखण्ड के व्यापारियों के साथ बैठक कर नयी रणनीतियों को उसके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है और हम प्रतिज्ञाबद्ध हैं कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं लिया जाता है तब तक व्यापारी शांत नहीं बैठेगी.

आज समाहरणालय के समक्ष धरना प्रदर्शन की जा रही है तथा 15 फरवरी से सम्पूर्ण खाद्यान्न व्यापार के आवक जावक समेत खुदरा व थोक व्यापार अनिश्चितकालीन बंद कर दिया जाएगा.


Copy