खुद की किडनैपिंग का पर्दाफाश : बाप से पैसे ऐंठने का लगाया जुगाड़, लाखों में डील किया फाइनल

Edited By:  |
Reported By:
khud ke hi apharan ki sajish ka pardafash, baap se hi kiya lakhon me deal khud ke hi apharan ki sajish ka pardafash, baap se hi kiya lakhon me deal

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां नाबालिक ने अपने खुद के अपहरण की साजिश रच कर पिता से अपनी ही जान की डील लाखों में फाइनल कर अपराध की दुनिया में खलबली मचा दी है। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर जब अपहृत शख्स से सघन पूछताछ की तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया।


मामला मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां हरदियाबाद निवासी संजय कुमार गुप्ता एलआईसी एजेंट के बेटे ने अपनी ही अपहरण की साजिश रच डाली। दरअसल बीते दिनों देर रात तक जब उनका बीटा घर वापस नहीं लौटा तो उन्हें चिंता हुई। तभी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो आया जिसे देख सभी हैरान रह गए।

दरअसल इंस्टाग्राम पर बेटे का एक वीडियो मैसेज आया जिसमें उसका हाथ बंधा हुआ था और वह अपने अपरहण की बात कह रहा था।जिसके बाद परिजनों का होश उड़ गया क्योंकि इंस्टाग्राम से ही 30 लाख की फिरौती मांगी गयी। बातचीत के बाद 8 लाख पर फिरौती की रकम का डील हुआ। इसी बीच एलआईसी के एजेंट ने पुलिस से संपर्क किया और मदद मांगी। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

वहीं अगले दिन सुबह अपहृत शख्स खुद ही कोतवाली पहुंच गया। इस दौरान रात भर पुलिस टीम बनाकर उसे खोजती रही। मामले का खुलासा करते हुए सदर डीएसपी राजेश कुुमार ने बताया कि जब मामला पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने तकनीकी और फिजिकल दोनों अनुसंधान शुरू कर दिया।आज सुबह जब लड़का खुद थाना पहुंचा तो उससे पूछताछ की गयी।

लड़के ने बताया कि सोमवार को एक मारपीट का वीडियो उसने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट किया था। जिसके बाद 50 से 60 लड़के उसे मारने के लिए खोजने लगा।मार खाने के डर से वह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेनीगीर निवासी अपने एक परिचित के यहां चला गया। जहां उसने उसके सहयोग से अपना हाथ बांध कर इंस्टाग्राम के माध्यम से पिता को पोस्ट किया। इंस्टाग्राम पर ही अपने अपरहण और फिरोती की बात करने लगा।

एसडीपीओ सदर ने बताया कि नाबालिग अपना बयान लगातार बदल रहा है।जिससे कुछ शंका उत्पन्न हो रही है।तत्काल नाबालिग को जेजे बोर्ड को सौंप दिया गया लेकिन पुलिस इस मामले के विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है ताकि मामले की पूरी सत्यतता का पता लगा जा सके।


Copy