खिलाड़ियों को मिला बेहतर मंच : IPL के तर्ज पर गेट टू गेदर क्रिकेट प्रतियोगिता का परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम पार्ट टू में हुआ शुभारंभ

Edited By:  |
khiladiyo ko mila behatar manch khiladiyo ko mila behatar manch

गुमला : आईपीएल के तर्ज पर परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम पार्ट टू में सोमवार से गेट टू गेदर क्रिकेट टूर्नामेंट शुरु हुआ. 10-10 आवरों के इस मैच का शुभारंभ खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मुख्य अतिथि उप विकास आयुक्त हेमंत सती,जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य शशि प्रिया बंटी व भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवीन्द्र कुमार सिन्हा ने किया.

उद्घाटन मैच रियल टाईगर व गोल्डन ईगल के बीच खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रियल टाईगर की टीम ने निर्धारित दस ओवर में 9 विकेट खोकर सौ रन बनाये. जवाबी पारी खेलने उतरी गोल्डन ईगल की टीम ने 9.3 ओवर में मैच जीतकर प्रतियोगिता के अगले चक्र में प्रवेश किया.

मौके पर मुख्य अतिथि डीडीसी हेमंत सती ने कहा कि सुसुप्त अवस्था में जा चुकी गुमला क्रिकेट को यह आयोजन फिर से जीवित करेगा. उन्होंने कहा कि गुमला में बहुत सालों से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन नहीं हुआ था. गेट टू गेदर क्रिकेट प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को बेहतर मंच मिला है. प्रतियोगिता से खिलाड़ियों की प्रतिभा में निखार आएगी. सती ने कहा कि जिस तरह से गुमला जिला में हॉकी व फुटबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मिलते हैं. ठीक उसी तरह से क्रिकेट में भी कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रतियोगिता के माध्यम से मिलेंगे. उन्होंने कहा कि गुमला जिला क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह आनंद का पल है. जिसके लिए आयोजन समिति बधाई के पात्र हैं. प्रतियोगिता में खिलाडियों का चयन ऑक्शन कर किया गया है. प्रतियोगिता में कुल आठ टीमें शामिल है.


Copy