खेल-खेल में खूनी संघर्ष : खूब चला रोड़ा पत्थर, महिला समेत 7 घायल

Edited By:  |
Reported By:
khel khel me khuni sangharsh khel khel me khuni sangharsh

नवादा : खबर है नवादा से जहां बच्चों के खेल-खेल में उपजे विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर कहर बरपा दिया है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के लोगों ने ईंट पत्थर से हमला बोल दिया। इस झड़प में महिला समेत 7 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ओर से आवेदन दिया गया है फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मामला नवादा के रजौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बच्चों के खेल-खेल में उपजे विवाद में जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष के महिला व युवती समेत कुल सात लोग घायल हो गए। घायलों को शनिवार की सुबह अनुमंडलीय अस्पताल में ईलाज हेतु भर्ती कराया गया। अस्पताल में ड्यूटी में रहे चिकित्सक डॉ दिलीप कुमार व डॉ क्षमता कुमारी ने घायलों का ईलाज किया।चिकित्सकों ने बताया कि मारपीट में एक पक्ष के कुल 7 लोग घायल लोगों का ईलाज किया गया है।


जानकारी मिल रही है कि घायलों में मरहूम कलीम मियां की पुत्री मुस्कान परवीन,मो अयूब आलम की पुत्री रेहाना परवीन,मो अजीम आलम की पत्नी राजिया परवीन,मो अलीम आलम की पत्नी तमन्ना परवीन,मो गुड्डू आलम की पत्नी सहनाज खातून,मो हलीम आलम की पत्नी रेशमा खातून एवं मो शमसाद आलम की पत्नी रुकसाना खातून के रूप में हुई है। चिकित्सक ने बताया कि घायलों में एक महिला की हाथ टूटा हुआ प्रतीत हो रहा है,जिसे एक्सरे कराने को कहा गया है। वहीं अन्य महिलाओं व युवतियों के शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोंटे आयी है। साथ ही बताया कि सभी घायलों का प्राथमिक ईलाज किया जा रहा है।

वहीं घायल महिला रुकसाना खातून ने बताया कि शुक्रवार की शाम को घर के बाहर बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच दो बच्चों में झगड़ा हो गया।जिसको लेकर मोहल्ले के ही मो वकील आलम,मो वकील आलम की पत्नी जैबुल खातून,बेटा नॉलेज आलम,बहू सहजादी खातून,बेटी अख्तरी खातून,असगरी खातून,गुड़िया खातून,सीमा खातून,नाती आदिल आलम,इमामुल आलम,इसमामूल आलम व तनवीर आलम व नातिन गुलाबसा खातून के अलावे अन्य लोग घर पर चढ़कर गाली-गलौज करते हुए एक बच्चे को मारपीट करने लगे। जिसका विरोध किये जाने पर सभी लोगों ने मिलकर हमलोगों के साथ बेरहमी से मारपीट किया। जब हमलोग घर में बन्द हो गए तो वे लोग ईंट-पत्थर भी घर में चलाया गया। पीड़िता ने बताई कि हमारे घर के सभी पुरुष लोग मजदूरी करने बाहर गए थे। रात्रि को जब लौटे तो घटना के बारे उन्हें बताया गया।

परिजनों ने मारपीट की घटना को लेकर थाने में लिखित आवेदन देकर दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। इस बाबत पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि बच्चों के खेल-खेल में हुए झगड़े को लेकर मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों से लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।


Copy