खलारी में मना कोल इंडिया का स्थापना दिवस : CCL पिपरवार के GM ने कहा, देश की उन्नति में कोयला उद्योग का महत्वपूर्ण स्थान

Edited By:  |
Reported By:
khaladi mai mana coal india ka asthapana khaladi mai mana coal india ka asthapana

रांची : खलारी कोयलांचल क्षेत्र में कोल इंडिया का 49वां स्थापना दिवस मनाया गया. स्थापना दिवस को लेकर खलारी कोयलांचल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सीसीएल के उत्तरी कर्णपुरा क्षेत्र, पिपरवार क्षेत्र और मगध संघमित्रा क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय में महाप्रबंधक के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया और कॉरपोरेट गीत बजाए गए.


इस अवसर पर सीसीएल पिपरवार क्षेत्र के महाप्रबंधक सीबी सहाय ने कहा कि देश की उन्नति में कोयला उद्योग का महत्वपूर्ण स्थान है. कोल इंडिया के स्थापना दिवस के मौके पर खलारी कोयलांचल क्षेत्र के 325 कर्मचारियों को प्रमोशन लेटर प्रदान कर सम्मानित किया गया. प्रमोशन लेटर मिलने पर खलारी कोयलांचल क्षेत्र के कर्मचारियों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. कोल इंडिया के स्थापना दिवस समारोह के दौरान सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच मिठाई का वितरण किया गया.


इस मौके पर मगध संघमित्रा क्षेत्र के महाप्रबंधक नृपेन्द्र नाथ, उतरी कर्णपुरा क्षेत्र के महाप्रबंधक संजय कुमार, पिपरवार क्षेत्र के महाप्रबंधक सीबी सहाय, अशोका परियोजना पदाधिकारी संजय कुमार, जीएम ऑपरेशन एसके झा, एसके त्रिपाठी, यूनियन प्रतिनिधियों में ललन सिंह, भीम सिंह यादव, मुंद्रिका प्रसाद, दिलीप गोस्वामी समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे.


Copy