कैमूर पुलिस की बड़ी लापरवाही : हीट वेब से रिटायर्ड आर्मी जवान की मौत, रेफर के बाद भी हायर सेंटर नहीं ले गई पुलिस

Edited By:  |
kaimur police ki laparwahi heat web se retiered jawan ki maut kaimur police ki laparwahi heat web se retiered jawan ki maut

कैमूर जिले की मोहनिया पुलिस अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहता है. इस बार तो सिस्टम ने हद ही कर दी. इलाज के अभाव में रेफर मरीज को पुलिस हायर सेंटर नहीं ले गई जिस कारण रिटायर्ड आर्मी जवान की मौत हो गई।

रेफर के बाद भी हायर सेंटर नहीं ले गई पुलिस

जानकारी के अनुसार डायल 112 की टीम द्वारा शनिवार की दोपहर 2:00 बजे मोहनिया के डड़वा से लावारिस हालत में एक व्यक्ति को इलाज के लिए मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार शुरू हुआ लेकिन रविवार की सुबह तबियत बिगड़ने लगी जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण रिटायर्ड आर्मी जवान की मौत हो गई,मृतक रिटायर्ड आर्मी जवान की पहचान रोहतास जिले के कोचस थाना अंतर्गत अदिलापुर निवासी प्रमोद तिवारी के रूप में हुई।

इलाज के अभाव में गई जान- डॉक्टर

इस मामले में मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक रूपेश श्रीवास्तव ने कहा की मरीज प्रमोद तिवारी को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर करते हुए मोहनिया पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी लेकिन कोई रेफर के दौरान मरीज अज्ञात था और किसी भी अज्ञात को पुलिस द्वारा हायर सेंटर ले जाया जाता है लेकिन कोई नहीं आया जिसके बाद मरीज की मौत हो गई,अगर समय से बेहतर इलाज मिलता तो मृतक प्रमोद तिवारी की जान बच सकती थी। इस मामले में मोहनिया थाने के सब इंस्पेक्टर संजय राउत ने बताया की मृतक के परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते जिनसे आवेदन ले लिया गया है।