पीएम मोदी की जनसभा पर तंज : मंच पर प्रधानमंत्री को दिखा भूत ही भूत,सुप्रियो भट्टाचार्य ने पीएम के हर वार पर किया पलटवार

Edited By:  |
 JMM taunt on PM Modi public meeting  JMM taunt on PM Modi public meeting

रांची : जमशेदपुर की सभा में पीएम मोदी ने राज्य की सत्ताधारी दल पर जमकर हमला बोला. इसपर JMM के केन्द्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी मंच पर चढ़े तो सभा में उन्हे भूत ही भूत नजर आया. कोई कांग्रेस का भूत, कोई JMM का तो कोई JVM का. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मंच पर तो भाजपाई था ही नहीं. सभी नेता कोई न कोई दल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं.मंच पर शिवराज सिंह चौहान ही एक ऐसे नेता थे, जो पूरी तरह से भाजपाई थे... बाकी सब किसी न किसी दल से गये हुए नेता थे, जो पीएम मोदी को भूत नजर आ रहे थे. साथ ही सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि हमलोग वैसे ओझा हैं, सत्ता के नशे का भूत उतारते हैं.

पीएम की जनसभा के बिना संदेश वाला बताया

सुप्रियो भट्टाचार्य ने PM मोदी की जनसभा को बिना संदेश वाला रैली बता दिया. साथ ही कहा कि पीएम आये तो हमलोगों को लगा की बड़ी सौगात देंगे.झारखंड का बकाया राशि 136000 करोड़ रुपये है, कम से कम इसकी घोषणा कर देंगे, लेकिन उसपर पीएम ने कोई बात नहीं की. साथ ही सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पीएम मोदी ने फिर से आवास योजना की घोषणा की है. 2014 से 2109 में वो बार-बार कहते थे कि देश के हर व्यक्ति को 2022 तक अपना घर होगा. 2021 के बाद वो पीएम आवास ही बंद कर दिये. जब प्रधानमंत्री ने आवास देना बंद कर दिया तो राज्य सरकार ने लोगों को आवास दिया. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अब प्रधानमंत्री आये हैं, तो 2024 में फिर से आवास देने का वादा कर रहे हैं, ताकि चुनाव में फायदा मिल सके.

'हेमंत सोरेन की वजह से पोटो हो के बारे में पता चला'

सुप्रियो भट्टाचार् ने दावा किया कि झारखंड में आकर पीएम मोदी डर गये हैं. और JMM से उन्हे डरना भी चाहिए. झारखंड ने भाजपा को 2019 में 12 सांसद दिए और इस बार 9 फिर भी वो डरे हुए है. साथ ही कहा कि पीएम मोदी हताश और पराजित थे. उन्होंने मंइयां सम्मान और अबुआ आवास योजना की चर्चा की. लेकिन संबोधन में बिरसा मुंडा के बाद पोटो हो का नाम लिया. उनका नाम पहली बार उन्हे पता चला है. इससे पहले वो पोटो हो का जिक्र नहीं करते थे. हेमंत सरकार के ग्रामीण खेल योजना लाइव से प्रधानमंत्री को पता चला होगा कि पोटो हो कौन थे ?

'शेख हसीना को भारत में पनाह देकर करा रहे हैं घुसपैठ'

दरअसल जमशेदपुर में पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा था कि JMM के लोग रोहंग्यिा और बांग्लादेशी घुसपैठी के साथ खड़े हैं. ये घुसपैठिये और कट्टरपंथी JMM के लोगों को अपने कब्जे में लेते जा रहे हैं. साथ ही पीएम मोदी ने कहा था कि JMM में कांग्रेस का भूत आ गया है. पीएम के इस बयान पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने पलटवार किया और कहा कि बीजेपी में तो भूत ही भूत है. साथ ही उन्होंने कहा कि घुसपैठ तो पीएम करा रहे है शेख हसीना को भारत में पनाह दे कर.