महाधिवेशन से पहले बडा एक्शन : JMM की केन्द्रीय स्तर से पंचायत स्तर तक की सभी समितियां तत्काल प्रभाव से भंग.. महाधिवेशन 18 दिसंबर को....

Edited By:  |
Reported By:
JMM JMM

रांची- जेएमएम का 18 दिसंबर को रांची में महाधिवेशन होने जा रहा है। बुधवार को केन्द्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इईस संबंध में फैसला लिया गया। गुरुवार को जेएमएम ने एक कार्यालय आदेश जारी कर पार्टी के वर्ग संगठनों की केन्द्रीय स्तर से लेकर पंचायत स्तर तक की सभी समितियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया। कार्यालय आदेश के अनुसार, 12 वें केन्द्रीय महाधिवेशन से पहले पंचायत स्तर से जिला स्तर तक की सभी समितियां इसमें शामिल हैं। लेकिन इसमें तीन जिला, पश्चिम सिंहभूम जिला समिति, दुमका संयोजक समिति और धनबाद लगर संयोजक समिति को इससे अलग रखा गया है। पत्र में पार्टी संबंधित जिला समिति के अध्यक्ष को नयी समिति के गठन या अगले आदेश तक के लिए कार्यवाहक जिलाध्यक्ष के रुप में मनोनीत किया गया।

केन्द्रीय कार्यकारिणी की बुधवार को हुई बैठक में केन्द्रीय महाधिवेशन होना है जो 18 दिसम्बर को रांची के हरमू स्थित सोहराय बवन में होगा। इसके अलावा महाधिवेशन से संबंधित निर्णय लेने के लिए केन्द्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन और केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को अधिकृत किया गया है।


Copy