जिला खनन पदाधिकारी पर गिरी गाज : किशनगंज DM ने की कार्रवाई, रिश्वतखोरी का लगा है आरोप

Edited By:  |
Reported By:
jila khanan padadhikari par giri gaj jila khanan padadhikari par giri gaj

किशनगंज : बड़ी खबर है किशनगंज से जहां भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरी जिला खनन पदाधिकारी बीना कुमारी को उनके पद से हटा कर मुख्यालय में योगदान का निर्देश जारी कर दिया गया है। जानकारी मिल रही है कि पदाधिकारी पर पुलिस के द्वारा जब्त गिट्टी लदे ट्रक को पैसे लेकर छोड़ने का आरोप लगा था।

जिला खनन पदाधिकारी बीना कुमारी ने गलगलिया थाना पुलिस के द्वारा जब्त गिट्टी लदे ट्रक को छोड़ने का आदेश दिया था। दरअसल गलगलिया थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 20/5/2022 को चेक पोस्ट पर गिट्टी लदा ट्रक संख्या RJ14gf/7730 को जब्त किया था। जिसकी शिकायत स्थानीय ठाकुरगंज निवासी अभय कुमार के द्वारा डीएम श्रीकांत शास्त्री से की गई थी और कार्रवाई की मांग की गई थी । जांच के बाद मामले को सही पाया गया और डीएम श्रीकांत शास्त्री के द्वारा खनन एवम भूतत्व विभाग से कारवाई की अनुसंशा की गई थी। गौरतलब हो की जिला खनन पदाधिकारी अपने पदस्थापना के बाद से ही चर्चाओं में थी और लगातार उनकी शिकायत अधिकारियो को मिल रहीं थी ।

सूत्रों की माने तो इंट्री माफिया से साठगांठ करके उन्होंने सरकारी खजाने को करोड़ों का चूना लगा चुकी है। वहीँ बिहार खनन एवम भूतत्व विभाग के द्वारा डीएम श्रीकांत शास्त्री की अनुसंशा पर कारवाई करते हुए जिला खनन पदाधिकारी बीना कुमारी को उनके पद से हटाते हुए मुख्यालय में योगदान का आदेश दिया गया है।


Copy