JHARKHAND NEWS : बिजली और पानी को लेकर बोकारो में लोगों ने दी वोट बहिष्कार की चेतावनी

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand news jharkhand news

बोकारो : धनबाद लोकसभा क्षेत्र के बोकारो विधानसभा के चीरा चास स्थित प्राप्ति स्टेट के रहने वाले लोगों ने बिजली और पानी नहीं तो 25 मई को मतदान नहीं करने की चेतावनी दी है. लोगों ने इस समस्या का समाधान नहीं करने पर वोट का बहिष्कार करने की बात कही है.

आपको बता दें कि चीराचास में पिछले तीन दिनों से बिजली नहीं है. बिजली नहीं होने के कारण लोगों को पानी भी नहीं मिल पा रहा है. इसी को लेकर प्राप्ति स्टेट कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने गुरुवार को इसका विरोध किया और वोट बहिष्कार करने की बात कही है. बता दें कि यहां पर लगभग 600 वोटर है और सभी ने मतदान बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. साथ ही कहा है कि अगर ट्रांसफार्मर चेंज नहीं किया जाता है तो हम धरने पर भी बैठने का काम करेंगे.

लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारी पर आरोप लगाया है कि जब हम बिजली विभाग गए और ट्रांसफार्मर बदलने की बात कहे तो उन्होंने कहा कि आप सभी ट्रांसफार्मर खरीद कर लगा लीजिए. इसी बात को लेकर लोगों ने वोट बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा है कि हम कॉलोनी निवासी बिजली विभाग को हर महीने लगभग ₹500000 बिजली बिल का भुगतान भी करते हैं. इसके बावजूद इतनी गर्मी में हमें सुविधा नहीं मिल रही है.