विस्थापित क्षेत्र को पंचायत का दर्जा देने की मांग : झारखंड आंदोलनकारी युवा मोर्चा ने जिला प्रशासन और बोकारो स्टील प्रबंधन को दिया 15 दिनों का अल्टीमेटम

Edited By:  |
Jharkhand Agitating Yuva Morcha gave 15 days ultimatum Jharkhand Agitating Yuva Morcha gave 15 days ultimatum

बोकारो में झारखंड आंदोलनकारी युवा मोर्चा के लोग आंदोलन कर रहे हैं. जिला प्रशासन और बोकारो स्टील प्रबंधन को 15 दिनों का अल्टीमेटम दिया है. ये लोग नियोजन की मांग कर रहे हैं. साथ ही विस्थापित क्षेत्र को पंचायत का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं. बातों को गंभीरता से नहीं लेने और मांगें नहीं मानने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.झारखंड आंदोलनकारी युवा मोर्चा के लोगों ने मांगें नहीं माने जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

मोर्चा के लोगों ने अपनी मांगों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की और बैठक में 15 दिनों के अंदर बोकारो स्टील प्रबंधन, डीपीएलआर जिला प्रशासन के साथ बैठकर उनकी मांगों पर विचार करने को कहा. मोर्चा के अध्यक्ष ललित नारायण ने कहा कि हमारी मांग काफी पुरानी है. प्रबंधन और जिला प्रशासन ने हमें आश्वासन देते हुए अपने कार्यों को करता रहा है. यहां हमारी आखिरी चेतावनी है. इसके बाद हम लोग आर पार की लड़ाई लड़ते हुए कानून को भी अपने हाथ में लेने का काम करेंगे।