झन्नाटेदार थप्पड़ से थानेदार पस्त : पेशी के लिए आये कैदी ने बोला हमला, लगाया गंभीर आरोप

Edited By:  |
jhannatedar thappad se thanedar past jhannatedar thappad se thanedar past

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां सिविल कोर्ट परिसर में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब पेशी के लिए आये एक कैदी ने कोर्ट परिसर में ही एक थानेदार को झन्नाटेदार थप्पड़ रसीद कर दिया। वहीँ बताया जा रहा है कि हमले थानेदार बुरी तरह जख़्मी हो गए वहीँ घटना के बाद परिसर में अफरा तफरी मच गई।


जानकारी मिल रही है कि गोपालगंज व्यवहार न्यायालय में गवाही देने आये थानेदार पर एक एनडीपीएस एक्ट के एक मुलजिम ने हमला कर दिया। इस हमले में थानेदार के नाक पर गंभीर चोट आई जिसमें वे घायल हो गए। घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल थानेदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया,जहां उसका इलाज चल रहा है। इस दौरान कोर्ट में मौजूद पुलिस जवानों ने उक्त कैदी को पकड़ कर शांत कराया। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि विशम्भरपुर तथा तत्कालीन बरौली थानेदार द्वारा नगर थाने में इस घटनाक्रम से संबधित एफआईआर दर्ज कराया गया है।


वहीँ कैदी ने बताया कि थानेदार के द्वारा मुझे गलत तरीके से फंसाया गया है। जानकारी मिल रही है कि बुधवार को एडीजे वन गीता गुप्ता के न्यायालय में एनडीपीएस एक्ट के एक मामले बंद कैदी के खिलाफ विशम्भरपुर के थानाध्यक्ष गवाही देने आये थे। अभी गवाही होने में कुछ विलंब था तभी उनको कोर्ट परिसर के बाहर अकेला देख उक्त कैदी ने मौके का फायदा उठाते हुए हथकड़ी पहने हुए हाथ से उस पर हमला कर दिया। जिसमें वे बुरी तरह से घयाल हो गए।

बता दें कि बरौली के तत्कालीन थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार साह द्वारा 20 मार्च 2022 को बरौली बाजार के सूरज कुमार साह उर्फ़ सूरज साह को 20 पुड़िया 504 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इस मामले में गवाही कि प्रक्रिया कोर्ट में चल रही थी,जिस क्रम में थानेदार कि गवाही होनी थी।


Copy