'तुम तो बड़े घपलेबाज हो, सत्ता में आते हो तो....' : गोविंदा के गाने के जरिए तेजस्वी पर JDU का पलटवार, कहा : बार-बार तुम जो बबुआ ऐसा करोगे...

Edited By:  |
Reported By:
JDU's sharp counterattack on Tejashwi Yadav JDU's sharp counterattack on Tejashwi Yadav

PATNA :लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। दिल्ली में I.N.D.I.A गठबंधन की महारैली में तेजस्वी यादव द्वारा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के गाने के जरिए मोदी सरकार पर किए गये हमले के बाद अब जेडीयू ने मोर्चा संभाल लिया है और गोविंदा के गाने के जरिए ही तेजस्वी यादव पर करारा पलटवार किया है।

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी को उसी अंदाज में जवाब दिया है और कहा कि तुम तो बड़े घपलेबाज हो, सत्ता में आते हो तो सनम लूट मचाते हो...मां-बाप की पार्टी पर खूब इतराते हो...बार-बार तुम जो बबुआ ऐसा करोगे....भाई-बहन..माई-बाप को टिकट बांटोगे...जनता रूठ जाएगी तो बेरोजगार घूमोगे।

फिलहाल नीरज कुमार के इस पलटवार की सियासी गलियारे में खूब चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने गोविंदा के गाने के जरिए केन्द्र सरकार पर हमला बोला था और कहा था कि तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू हो चुकी है। सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने सबकुछ का निजीकरण कर दिया है। किसान के साथ-साथ युवा परेशान हैं लेकिन पीएम मोदी को किसानों से मिलने का वक्त नहीं है। वे मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से लेकिन किसानों से मुलाकात नहीं करेंगे। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि बिहार में 17 महीने में 5 लाख नौकरी देने का काम किया है।


Copy