जन्मदिन की बधाई : जेडीयू महासचिव रंजीत कुमार झा ने सीएम नीतीश को दी जन्मदिन की बधाई

Edited By:  |
JDU General Secretary Ranjit Kumar Jha congratulated CM Nitish on his birthday. JDU General Secretary Ranjit Kumar Jha congratulated CM Nitish on his birthday.

Desk:सीएम नीतीश कुमार के 73वें जन्मदिन पर पार्टी नेताओं ने बधाई दी। जेडीयू नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में पार्टी के महासचिव रंजीत कुमार झा ने भी सीएम नीतीश से मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और दीर्घायु होने की कामना की.

इस मौके पर जेडीयू महासचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने अपने काम से साबित किया है कि वे सच्चे अर्थों में विकास पुरुष हैं. 2005 से लेकर अब तक बिहार की सेवा कर रहे हैं. हमारे नेता ने बिहार में सुशासन राज को स्थापित किया है.

आगे उन्होंने कहा कि हमारे नेता ने कई ऐसी योजना चलाई जिसे बाद में केंद्र सरकार ने भी अपनाया. बालिका शिक्षा, साइकिल योजना, जीविका, हर घर नल-जल, सात निश्चय, शराबबंदी, जातीय गणना, गंगाजल उद्वह परियोजना आदि दर्जनों ऐसे ऐतिहासिक काम किए हैं. हाल ही में एक साथ लाखों शिक्षकों की नियुक्ति पत्र देकर हमारे नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने एक रिकार्ड बनाया है.


Copy