' जान दे दूंगा लेकिन स्मैक नहीं बेचूंगा ' : स्मैक तस्करों ने युवक की कर दी जबरदस्त धुनाई, वीडियो हो रहा वायरल

Edited By:  |
jan de dunga lekin smack nahin bechunga jan de dunga lekin smack nahin bechunga

हाजीपुर : खबर आ रही है हाजीपुर से जहां इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ स्मैक तस्कर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वहीँ मार खा रहा युवक बार बार गुहार लगते हुए कह रहा है कि चाहे जो भी हो जाए मैं स्मैक नहीं बेचूंगा.... ।

मामला वैशाली जिले के हाजीपुर का बताया जा रहा है जहां 8 जुलाई के दिन चन्द्रालय के समीप ही कुछ स्मैक तस्कर एक युवक को उसके घर से उठाकर पास के ही केले के बागान में ले गए फिर युवक के हाथ पैर बांध कर उसपर लाठी-डंडों की बरसात कर दी। इस दौरान युवक दर्द से छटपटा रहा और छोड़ देने की गुहार लगता रहा। इस दौरान ही मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर दाल दिया जो अब वायरल हो रहा है।

वहीँ बेटे का पिटाई का वीडियो देखने के बाद युवक के पिता काफी आक्रोशित हो गए और स्थानीय थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। साथ ही गुस्से में कहा है कि अगर मुझे ये सभी आरोपी मिल गए तो हम भी इसी तरह से उन सबकी पिटाई कर दूंगा। प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और इस घटना की गहन जांच और कार्रवाई में जुट गई है।


Copy