जमशेदपुर में दिल दहला देने वाली घटना : एक ही परिवार के 4 सदस्यों पर तलवार से हमला, घटना में 2 की मौत

Edited By:  |
jamshedpur mai dil dahla dene wali ghatna jamshedpur mai dil dahla dene wali ghatna

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां धालभूमगढ़ में घर में घुसकर एक ही परिवार के 4 लोगों पर तलवार से हमला किया गया. घटना में 2 महिलाओं की मौत हो गई है वहीं दो लोग घायल हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के जूनबुनी पंचायत अंतर्गत रघुनाथडीह गांव में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. मंगलवार की रात 10 बजे कुछ लोगों ने तलवार से घर के चार लोगों पर अचानक हमला कर दिया. घटना में दो लोगों की मौत हो गई.जबकि दो लोग बुरी तरह गंभीर रूप से घायल हो गए.


घटना के संबंध में घायल दशरथ मुंडा ने बताया कि बीती रात लगभग 10 बजे दो लोग घर में घुसकर तलवार से अचानक हमला कर दिया जिसमें 55 वर्षीय बूआ कुल्लू मुंडा और 20 वर्षीय उनकी पत्नी दीपाली मुंडा की मौत हो गई. जबकि उनका 6 वर्षीय बेटा और वे खुद बुरी तरह से जख्मी हो गए. इधर सूचना मिलते ही धालभूमगढ़ पुलिस गांव पहुंची और मामले की जानकारी ली तथा मृतकों एवं घायलों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया.

मृतका के पति ने घटना के बारे में कहा कि मेरी पत्नी के साथ एक लड़का छेड़छाड़ कर रहा था. हमने गांव के लड़का को मना किया. आरोपी लड़के के पिता ने घर के दरवाजा तोड़कर मारपीट कर घटना को अंजाम दिया है.


Copy