जलसा सुनना पड़ा महंगा : हिरणपुर में एक घर में अज्ञात चोरों ने डाला डाका

Edited By:  |
Reported By:
jalsa sunana para mahanga jalsa sunana para mahanga

पाकुड़:खबर है पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र का जहां एक शख्स के घर में कीमती सामानों की चोरी हुई. बुधवार शाम को घर के सभी लोग बरतल्ला में जलसा सुनने गये थे इसी दौरान अज्ञात चोरों ने मौका का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के मॉडल प्लस टू भवन के पीछे बरतल्ला निवासी मोहम्मद हुसैन के घर पर अज्ञात चोरों ने घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर सभी कमरों के अंदर घुसकर गोदरेज खोल तिजोरी को भी तोड़कर45हज़ार नगद,7एटीएम कार्ड,40भरी चांदी और4भरी सोनाऔरदो बाइक का चाभी लेकर फरार हो गया.

अहले सुबह जबघर के लोग जलसा सुनकर आया तो देखा कि घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है. अन्य कमरे के द्वार एवं गोदरेज भी खुला हुआ था.वहीं गोदरेज और अलमीरा का सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

घटना की सूचना पर हिरणपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घरों में लगे ताला को टूटा हुआ देखा.इस दौरान पुलिस ने घर पर लगे CCTV फ़ुटेज को खंगाला तो पता चला कि एक अज्ञात चोर हाथ में सब्बल और आरी लेकर ताला तोड़ने के बाद अंदर आया और कीमती सामान के साथ नगद राशि चुरा कर भागा.

वहीं ASI अशोक यादव ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फ़ुटेज निकाल कर प्रत्येक बिंदु पर जांच पड़ताल कर अज्ञात चोरों को पकड़ने की कोशिश करेगी.


Copy