CSP कर्मचारी से लूट : हाजीपुर मे बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी कर्मचारी को गोली मार 4 लाख लूटी

Edited By:  |
Jaipur me ceo karamchari ko goli maar 4 lakh luta Jaipur me ceo karamchari ko goli maar 4 lakh luta

Hajipur- बड़ी आपराधिक घटना बिहार के हाजीपुर में हुई है जहां लालगंज के ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी को दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने गोली मार दी और चार लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया।

इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई .घायल कर्मचारी को इलाज के लिए तत्काल रेफरल अस्पताल लालगंज लाया गया, जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में घायल कर्मचारी बेलका गांव निवासी रितेश कुमार ने बताया कि लालगंज के एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र बेलका में काम करता है। देर शाम पैसा लेकर बेलका जा रहा था। इसी दौरान अंबाला रोड में लंगड़ी पाकड़ मुर्गी फार्म के पास दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी आए और उन्हें घेरकर पैर और सीने में गोली मार कर उनसे थैला छीन लिया। जिसमें चार लाख रुपए थे। घटना के बाद स्थानीय लोग घायल कर्मचारी को रेफरल अस्पताल लालगंज इलाज के लिए लाए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर लालगंज थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुट गए है। हालांकि अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है।


Copy