कानून लिया हाथ में : BEGUSARAI में मोबाइल चोरी का आरोप लगा युवक की भीड़ ने की पिटाई..

Edited By:  |
In Begusarai, the mob thrashed a young man accused of stealing mobile In Begusarai, the mob thrashed a young man accused of stealing mobile

Begusarai:-खबर बेगूसराय से है..जहां भीड़ ने कानून अपने हाथ मे लिया है..मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, हालांकि घटना की सूचना के बाद मौके पर नगर थाना पुलिस के पहुंचने से युवक की जान बच पाई.पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर चौक है बताया जाता है कि बीती रात पोखरिया निवासी सुमन कुमार महमदपुर में गली से जा रहा था तभी लोगों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसे पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। हिरासत में लिए गए युवक ने बताया कि बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया था उसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी थी लेकिन स्थानीय लोगों का आरोप है कि वह गली से जाने के दौरान मोबाइल छीन रहा था तभी भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक की पिटाई की वीडियो भी सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है..इस वीडियो में दर्जनों की संख्या में भीड़ जुटी हुई है और एक युवक को भीड़ के द्वारा पिटाई की जा रही है। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से युवक को घायल अवस्था में हिरासत में लेकर थाने ले गई है। लेकिन जिस तरीके से बेगूसराय में बदमाशों के द्वारा लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है ऐसे में छोटी घटनाओं में भी लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं,ये पुलिस पर सवाल खड़े कर रहा है.


Copy