सावधानी हटी दुर्घटना घटी : समय पर स्कूल पहुंचने की हड़बड़ी में रेलवे लाइन पार करने लगी दो शिक्षिकायें..तभी दोनों ट्रैक पर आ गई ट्रेन

Edited By:  |
Reported By:
In a hurry to follow the order of ias KK Pathak, two female teachers got hit by the train. In a hurry to follow the order of ias KK Pathak, two female teachers got hit by the train.

Aurangabad:-शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के आदेश के बाद शिक्षक समय पर स्कूल जाने को लेकर हड़बड़ी में रहते हैं और इस हड़बड़ी के चक्कर में आज औरंगाबाद में गड़बड़ी हो गई..रेलवे ट्रैक को जल्दीबाजी से क्रास करने के चक्कर में दो शिक्षिकायें काल के गाल में समा गई..दोनों शिक्षिकायें ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.



मिली जानकारी के अनुसार गया-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर आज बड़ी घटना हो गई.औरंगाबाद सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के गम्हारी गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आकर दो शिक्षिकाओं की दर्दनाक मौत हो गई।जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और इसकी सूचना पुलिस एवं जीआरपी को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिक्षिका सविता कुमारी एवं मीरा कुमारी प्रतिदिन गम्हारी मिडिल स्कूल पढ़ाने जाया करती थी।आज भी दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ाने जा रही थी।उन्होंने देखा कि एक तरफ से मालगाड़ी आ रही थी तो दोनों शिक्षिकायें दूसरे ट्रैक की तरफ चली गई और उधर से दूसरे ट्रैक पर पूर्वा एक्सप्रेस आ रही थी. ऐसी स्थिति में दोनों ट्रैक से साइड में खड़ी हो गई, लेकिन पूर्वा ट्रेन की तेज स्पीड ने दोनों को खींच लिया और मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।वहीं गांव में भी मातम पसरा हुआ है।दोनो मृतका 2005 से ही शिक्षिका के पद पर काम कर रही थी.उनके असमय मौत से शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है.शिक्षकों के साथ ही शिक्षा पदाधिकारी ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है.


Copy