होली में किया हुडदंग तो खैर नहीं : SDM बोले-प्रशासन मुश्तैद, हुडदंगियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Edited By:  |
holi me kiya huddang to khair nahin holi me kiya huddang to khair nahin

नवादा : खबर है नवादा से जहां होली और शब ए बरात का त्योहार एक साथ है.कानून व्यवस्था और सौहार्द बनाए रखने के लिए एसडीएम उमेश भारती ने मजिस्ट्रेट के साथ संयुक्त बैठक की पर्व के मद्देनजर विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अधिकारियों के साथ विभिन्न बिन्दुओं पर गहन विचार विमर्श किया।

एसडीएम ने अधिकारियों को होली के अवसर पर सांप्रदायिक और भड़काऊ अश्लील गाना बजाने और हुड़दंग करने वाले लोगों पर कड़ी निगाह रखते हुए उनपर विधिसम्मत कार्रवाई किए जाने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसा मैसेज पोस्ट न करें, जिससे किसी की भावना को ठेस पहुंचे ऐसा करने वालों की खैर नही।


एसडीएम ने कहा कि दोनों पर्व के मद्देनजर क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों को चिन्हित करते हुए वहां मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस पदाधिकारी प्रतिनियुक्त कर दिए गए हैं जो विधि व्यवस्था के संधारण में अपनी भूमिका निभाएंगे। एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने पुलिस अधिकारियों को गश्ती तेज करने तथा शराब कारोबारी के विरुद्ध अभियान चलाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि होली के दौरान शराब बेचने एवं पीने वाले व्यक्ति को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा बैठक में जिम्मेदारियां बांटी गईं। बता दे आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है। एसडीएम उमेश भारती ने सभी समुदायों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की ।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy