हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या मामले में 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
hatyakand ka khulasa hatyakand ka khulasa

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां जमुआ अंतर्गत कर्माटांड़ में एक शख्स की हत्या मामले में पुलिस ने 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है.22अप्रैल को व्यक्ति की हत्या ईंट से मारकर की गई थी.

बताया जा रहा है कि जमुआ के कर्माटांड़ में 22 अप्रैल को बासुदेव महतो उर्फ वासुदेव यादव की हत्या हुई थी. हत्या के आरोपी को पुलिस ने महज48घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को डीएसपी संजय राणा ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी. डीएसपी राणा ने बताया कि22अप्रैल को करमाटांड़ गांव निवासी बुजुर्ग वासुदेव महतो उर्फ वासुदेव यादव का शव बजरंगबली मंदिर के पीछे पड़ा मिला था. जिसके सबंध में नकुल यादव ने लिखित आवेदन दिया,जिसके आधार पर कांड दर्ज करते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया,जिसमें इंस्पेक्टर गुलाब सिंह,थाना प्रभारी पप्पू कुमार,सब इंस्पेक्टर नितेश कुमार पांडेय शामिल थे. कांड का त्वरित उद्भेदन करते हुए हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गये लोगोंमें चोटी भोक्ता,लाली भोक्ता,सहदरी देवी शामिल है. पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि वासुदेव यादव की हत्या ईंट से मारकर की गई थी.

कहा जा रहा है कि मृतक बासुदेव यादव नशे की हालत में सहदरी देवी के साथ छेड़खानी करने का प्रयास कर रहा था. जिसके विरोध में उसने अपने पति और पुत्र के साथ और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर ईंट से मार कर बासुदेव यादव की हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए48घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक अभियुक्त फरार है जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस ने मृतक का एक पैर का चप्पल गोल्डन रंग की घड़ी और घटना में प्रयुक्त ईंट का टुकड़ा भी जब्त किया है.


Copy