हत्या के बाद सड़क पर बवाल : कोर्ट में कार्यरत मुंशी की हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम, प्रशासन के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटा

Edited By:  |
hatya ke baad sadak per bawal hatya ke baad sadak per bawal

गुमला : खबर है गुमला की जहां देर रात मुख्यालय से 1 किलोमीटर दूर रामनगर स्थित लिप्टस बागान में कोर्ट में कार्यरत मुंशी की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी. आक्रोशित परिजनों ने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी, 1000000 मुआवजा, घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और बच्चों के पढ़ने की व्यवस्था की मांग को लेकर टावर चौक को जाम किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम हटाया.

बताया जा रहा है कि रामनगर स्थित लिप्टस बागान में कोर्ट में कार्यरत मुंशी परमेश्वर सिंह की बीती रात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ गुमला टावर चौक जाम कर दिया था. परिजनों ने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी, 1000000 मुआवजा, घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और बच्चों के पढ़ने की व्यवस्था की मांग को लेकर सड़क जाम किया. साथ ही वकीलों ने भी हत्या के विरोध करते हुए कोर्ट परिसर व कचहरी को बंद कर दिया था. वकीलों ने कहा कि जल्द से जल्द हत्यारे के गिरफ्तारी हो. वहीं टावर चौक जाम को लेकर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पुलिस पहुंची. प्रशासन के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम हटाया.


Copy