हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : मुंगेर पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, कई जिलों में करता था सप्लाई

Edited By:  |
Reported By:
hathiyar taskron ke khilaf badi karrwai hathiyar taskron ke khilaf badi karrwai

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 युवकों को धर दबोचा है। इन तस्करों के पास से पुलिस ने कई हथियार भी बरामद किया है। पूछताछ में इन्होने पुलिस को बताया कि मुंगेर सहित बिहार के अन्य जिलों में यह सभी हथियार सप्लाई करते थे। वहीँ अचानक हुई कार्रवाई से हथियार तस्करों के बीच हड़कंप मच गया है।

मामला मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस ने दो युवकों मोहित और पीयूष को देशी पिस्टल और 4 पीस जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया । पूछताछ में उन्होंने बताया की वह बिहार के कई जिलों में कौड़ा मैदान निवासी ज्योतिषाचार्य विवेक वर्मा से मिले हथियार का सप्लाय किया करते है जिसके एवज में उसे पर पिस्टल 4 हजार रुपया कमीशन मिलता था ।

मर्डर या सुसाइड ! : पटना में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में मची सनसनीhttps://klnk.in/700843

सूचना मिलते ही पुलिस ने एसपी के निर्देश पर विशेष टीम का गठन कर कौड़ा मैदान निवासी विवेक वर्मा को गिरफ्तार की जिसने पुलिस को बताया की वह हथियार निर्माता से 27 हजार में पिस्टल की खरीदी कर दूसरे जिले के लोगों और अपराधियों को ऊंचे दामों में बेचता था और वहां तक हथियार पहुंचाने के लिए मोहित और पीयूष को कमीशन पे रखा था । साथ ही उन्होंने बताया की अन्य कई हथियार उसने बिनवाड़ा निवास दिलीप सिंह के यहां छुपा के रखा गया है । जिसके बाद पुलिस के द्वारा वहां छापेमारी कर 2 देशी रायफल , 4 देशी कट्टा , देशी पिस्टल , 16 पीस जिंदा कारतूस , मैगजीन , रायफल का बट बरामद किया है।

वहीँ एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने पीसी कर बताया की यह पूरा एक सिंडीकेट है जो मुंगेर सहित अन्य जिलों में भी हथियार की सप्लाय किया करता है और इसके एवज में अवैध हथियार निर्माता से लेकर हथियारों के डिस्टीव्यूटर की भूमिका निभाने वाले लोग के साथ साथ लाइनर और पहुंचाने वाले लोग शामिल है । साथ ही बताया की यह पूरा एक सिंडीकेट की तरह व्यवस्थित हो कमा करता है । इसकी गिरफ्तारी से ने कई जानकारी मुंगेर पुलिस के हाथ लगे है जिस पर पुलिस काम कर रही है ।


Copy