Hardik Pandya : टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप से बाहर, अब इस क्रिकेटर को मिली टीम में जगह

Edited By:  |
 Hardik Pandya out of World Cup 2023  Hardik Pandya out of World Cup 2023

Hardik Pandya : भारत में क्रिकेट का महाकुंभ चल रहा है, इस बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गये हैं। इस भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। पहले ये उम्मीद की जा रही थी कि हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले में जरूर खेलेंगे।


पांड्या की जगह ये खिलाड़ी हुआ शामिल

फिलहाल हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर एक खिलाड़ी के नाम की घोषणा कर दी गयी है, जो काफी हैरान करने वाला है। हार्दिक पांड्या की जगह टीम में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया है। प्रसिद्ध कृष्णा की टीम इंडिया में एंट्री हुई है। गौरतलब है कि पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ गये मुक़ाबले में गेंदबाजी करते वक्त हार्दिक पांड्या को चोट लगी थी।


इस तेज गेंदबाज के चयन से हर कोई हैरान

प्रसिद्ध कृष्णा की एंट्री से हर कोई हैरान है। लोगों को उम्मीद थी कि हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट कोई ऑलराउंडर ही होगा लेकिन एक तेज गेंदबाज को शामिल कर सभी को हैरान कर दिया गया है। गौरतलब है कि टीम इंडिया अबतक इस वर्ल्ड कप में 7 मैच खेलकर अजेय रही है। रोहित शर्मा के लड़ाकों ने सभई 7 मैच जीते हैं और सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया है।



5 नवंबर को साउथ अफ्रीका से मैच

अब टीम इंडिया को 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका और फिर 12 नवंबर को नीदरलैंड्स से शेष मैच खेलने हैं। इसके बाद सेमीफाइनल (15 या 16 नवंबर) को है. फिर 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा।


Copy