हाजीपुर की 'आंख फोड़वा' पुलिस ! : वाहन जांच के नाम पर गुंडागर्दी आई सामने, जवान की पिटाई से घायल बाइक सवार

Edited By:  |
hajipur police ne bike sawar yuwak ko dhuna hajipur police ne bike sawar yuwak ko dhuna

वैशाली : खबर है वैशाली जिले से जहां 112 पुलिस टीम की गुंडागर्दी की तस्वीर देख सभी हैरान है। दरअसल वाहन जांच के दौरान चलती बाइक सवार युवक पर डंडे चला दिया। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद सड़क पर गिरे युवक की आंखों से काफी तेज ब्लीडिंग होने लगी। जिसे देख मौके पर जुटे लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा करने लगे। वहीँ घायल युवक स्थानीय लोगो की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला बिदूपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा जहां वाहन जांच के दौरान पुलिस जवान ने चलती बाइक सवार युवक पर डंडा चला दिया। जिससे युवक की आंख से ब्लडिंग होने लगा। जिसके बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया घटना के तुरंत ही डायल 112 की गाड़ी मौके से भाग निकला है। युवक घटना स्थल पर बेहोश होकर गिर पड़ा। घटना स्थल पर लोगों की भाड़ी भीड़ इकट्ठा हो गया है। पुलिस की गुंडागर्दी के ख़िलाफ़ हाजीपुर जंदाहा एनएच 322 को देवा चौक के समीप जाम कर दिया है। घायल युवक को परिजनों ने सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है। सूचना मिलते ही बिदुपुर थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और सड़क मार्ग को जाम से मुक्त कराकर आवागमन शुरु करवा दिया है।

घायल युवक की पहचान बिदुपुर बारंटी ओपी क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी विष्णु सिंह का 26 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। जो अपने रिश्तेदार बिदूपुर थाना क्षेत्र के चकसिकंदर गांव से बहुआरा से बाइक सवार होकर दो भाई घर जा रहा था तभी देवा चौक के समीप डायल 112 की टीम ने वाहन जांच कर रही थी। जब बाइक सवार को पुलिस ने रोका तो युवक बाइक बीच सड़क से साइड में बाइक खड़ा कर रहा था। इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने बाइक सवार पर डंडे चला दिया जिससे बाइक पर पीछे बैठे युवक को आंख में डंडे लग गई जिससे युवक जख्मी हो गया है। घायल युवक का सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज चल रहा है। घायल युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy