हैवानियत : 5 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, आरोपी युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
haivaniyat haivaniyat

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां बगडू थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार देर शाम युवक ने 5 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म करने के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला आरोपी पहले अपने दादी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है. देर शाम आरोपी युवक ने पांच वर्ष के अबोध बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने गांव से बाहर ले जाकर घटना को अंजाम दिया और अकेले गांव आ गया जब आस पड़ोस और परिजनों ने आरोपी के साथ बच्ची को नहीं देखा तो बच्ची के बारे के पूछने लगे तो आरोपी ने कई बहाना बनाकर टालना चाहा. जिसके बाद ग्रामीणों का शक बढ़ने लगा और मामला जब सामने आई तो घटना से पूरे गांव के लोग आक्रोश में आ गए और कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

वहीं घटना के बाद ग्रामीण और परिजनों ने थाने पहुंच कर दुष्कर्म कर गला घोंट कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है.

पूरे मामले पर बगडू थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह का कहना है कि देर शाम 19 वर्षीय युवक ने बच्ची की गला दबाकर मारने की सूचना मिली जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है. आगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.


Copy