'जेब में था लोकसभा का टिकट लेकिन कोई निकाल लिया' : बोले JDU के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल, जल्द ही मंत्री बनने का किया दावा

Edited By:  |
Reported By:
Gopal Mandal's big statement after the announcement of JDU candidates Gopal Mandal's big statement after the announcement of JDU candidates

PATNA :लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने 16 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है लेकिन इस बीच जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के दावों की हवा निकल गयी है।

'जेब में था लोकसभा का टिकट लेकिन कोई निकाल लिया'

जेडीयू उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होने का बाद गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने अजीब बयान दिया और कहा कि लोकसभा का टिकट तो जेब में था लेकिन किसी ने पॉकेट से निकाल लिया लिहाजा मेरा पत्ता ही साफ हो गया और भागलपुर से अजय मंडल को टिकट मिल गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भागलपुर से पार्टी उम्मीदवार को जिताने के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि टिकट तो मेरी जेब में था लेकिन कमीज खोलकर रखे और किसी ने पॉकेट से निकाल लिया।

गौरतलब है कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने पहले दावा किया था कि उन्हें जेडीयू की तरफ से भागलपुर लोकसभा सीट से टिकट मिलना तय है। वहं, लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी में जाने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि वे जेडीयू की स्थापना से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं लिहाजा दूसरी पार्टी में जाने की बात ही बकवास है।

जल्द ही मंत्री बनने का किया दावा

गोपाल मंडल ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार को बचाने का काम किया है। वे किसी अन्य दल में नहीं जा रहे हैं। हालांकि, अब उन्होंने एक नया दावा किया और कहा है कि उन्हें जल्द ही मंत्री बनाया जाएगा।


Copy