BIG BREAKING : 1.5 करोड दो,नहीं तो वंदे भारत और राजधानी जैसे ट्रेनों को उड़ा देंगे..

Edited By:  |
Reported By:
Give 1.5 crore extortion money, otherwise they will blow up trains like Vande Bharat and Rajdhani. Give 1.5 crore extortion money, otherwise they will blow up trains like Vande Bharat and Rajdhani.

PATNA:-बड़ी खबर रेलवे और अपराधियों से जुड़ी हुई है..1.5 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर वंदे भारत,राजधानी और शताब्दी जैसी ट्रेन के उड़ाने की धमकी दी गयी है.इस धमकी के बाद रेलवे और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.जीआरपी ने मामला दर्ज की छानबीन शुरू कर दी है.


मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन मास्टर को डाक से धमकी भार पत्र मिला है.धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.किसी अज्ञात व्यक्ति ने राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन के प्रबंधक को डाक के माध्यम से धमकी भरा पत्र भेजा है.इस पत्र में डेढ़ करोड़ रंगदारी मांगी गयी है.रंगदारी नहीं देने पर वंदे भारत,शताब्दी,राजधानी और नार्थ इस्ट जैसी ट्रेनों को उड़ाने की धमकी दी गई है.पत्र मिलने के बाद स्टेशन प्रबंधक की ओर से रेल पुलिस में आवेदन दिया गया, जिसके बाद रेल पुलिस(GRP) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


वहीं इस मामले में जीआरपी के अधिकारियों ने बताया कि तीन नवंबर की शाम को राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन के प्रबंधक को डाक के माध्यम से धमकी भरा पत्र मिला. उनको मिले धमकी भरे इस पत्र में लिखा था कि डेढ़ करोड़ दो वर्ना राजधानी, शताब्दी वंदे भारत ट्रेनें नहीं बचेगी.स्टेशन प्रबंधक के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है और रेल पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर तकनीकी और वैज्ञानिक विश्लेषण करते हुए जांच कर रही है.पत्र किस डाकघर से आया था और कहां का मोहर लगा है.इसकी जांच की जा रही है.जरूरत पड़ने पर फॉरेंसिक टीम का भी सहयोग लिया जाएगा और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा


Copy