गिरिडीह में दर्दनाक सड़क हादसा : बाराती से वापस आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो पेड़ से टकराने से 6 लोगों की मौत

Edited By:  |
Reported By:
giridih mai dardanaak sadak hadsa giridih mai dardanaak sadak hadsa

गिरिडीह : इस वक्त की बड़ी खबर गिरिडीह से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघमारा में आज अहले सुबह अनियंत्रित बाराती वाहन पेड़ से टकरा जाने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघमारा में शनिवार को अहले सुबह भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. बारात से वापस लौट रही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से हादसा हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन में सवार 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमलेश पासवान दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जानकारी के अनुसार मृतकों में सगीर अंसारी, युसूफ मियां, इम्तियाज अंसारी, सुभान अंसारी और याकूब अंसारी शामिल है. बताया गया कि बारात बिरनी थाना क्षेत्र से गिरिडीह के टिकोडीह गई थी. वापस लौटने के दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे के पीछे का कारण तेज रफ्तार और ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है.



Copy